Jahnavi Sharma

Add To collaction

Tied by destiny (टाईड बाय डेस्टिनी)

    “फेमस एक्ट्रेस अनुष्का सिंह ओबेरॉय को हॉस्पिटल ले जाया जा चुका है। होटल साज की टेरेस से गिरने के बावजूद उनकी सांसे अब तक चल रही है। अस्पताल में उनका इलाज जारी है। अब ये बात वही जानती है कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की या किसी ने उनके साथ ये जानबूझकर किया। उनके गिरने के साथ-साथ एक और वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनके एक्सीडेंट से थोड़ी देर पहले का है, जहां वो मुंबई के टॉप बिजनेसमैन मिस्टर आरव खुराना के साथ थी। दोनों होटल साज के टॉप फ्लोर पर थे और एक दूसरे को काफी पैशनटली किस कर रहे थे। क्या उन दोनो के बीच कोई अफेयर है?” टीवी स्क्रीन पर न्यूज चल रही थी।

   ______________________
  आयुष्का हॉस्टिपल लॉबी से बाहर आ रही थी, तभी उसकी नज़र टीवी स्क्रीन पर गई। टीवी में वही आरव और अनुष्का की न्यूज आ रही थी। साथ ही उनका वीडियो भी चल रहा था। उसे देखने के बाद आयुष्का के चेहरे पर दुख के साथ-साथ गुस्से के मिले-जुले भाव थे।
    “आरव खुराना....तो तुमने किया है ये। तुम कैसे हो, ये पूरी मुंबई जानता है। अपनी हरकतों से बहुत नुकसान पहुंचा दिया औरो को.... लेकिन वो और ही थे। आई चैलेंज यू आरव खुराना... आई विल रूइन यू।” आयुष्का की आंखों में आरव के लिए नफरत थी।
    ______________________
    आयुष्का वहां नीचे बैठी पागलों की तरह रो रही थी। अयान उसके पास आया और उसे संभालने लगा। “इट वॉज जस्ट एन एक्सीडेंट। ये किसी के साथ भी हो सकता हैं।”
    “नही.... नो अयान, इट वॉज नॉट जस्ट एन एक्सीडेंट। उसने.... उस आरव खुराना ने मारा है मेरी बहन को।” आयुष्का चिल्लाकर बोली।
    अयान ने कुछ नहीं कहा। आयुष्का रोते हुए बोली, “मै... मैं उसे बरबाद कर दूंगी अयान।”
    “तुम्हें क्या हो गया है आयु। अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का सोचो। अनु अब इस दुनिया से जा चुकी है। तुम्हे इस सच को एक्सेप्ट करना होगा। इसके लिए तुम, मैं या आरव खुराना, हम में से कोई जिम्मेदार नहीं है” अयान उसे समझाने लगा। “अक्सर दूसरों की बरबादी सोचने वाले खुद बरबाद हो जाते है आयु।”
    “मुझे अपनी हर बरबादी मंजूर है। मेरी जिंदगी तो अनु के साथ ही खत्म हो गई है। पर उसे नही छोडूंगी मैं।” आयुष्का ने अपने आंसू पोंछे और वहां से उठकर बाहर जाने लगी।
    “ये किस जिद पर अड़ गई हो तुम आयु। आरव खुराना.... तुम.... तुम नही जानती वो कौन है। भगवान ना करें कि गलती से भी वो दिन आए जब तुम आरव की जिंदगी का हिस्सा बनो। वो पहले से बरबाद है.. उसे किसी को खोने का डर नहीं... पर तुम्हारी जिद तुम्हें ना तबाह कर दे।” अयान के चेहरे पर घबराहट थी।
    ______________________
    “एक लड़की की फोटो भेज रहा हूं उसकी हर मूवमेंट पर नजर रखना... उसे किसी की भी तरह की हेल्प की जरूरत पड़ सकती है जो कि लीगल किसी भी तरीके से नहीं है। ध्यान रखना उसे एक खरोंच भी नहीं आनी चाहिए।”
    उससे बात करने के बाद मंथन ने कॉल कट कर दिया। उसने फिर एक नजर आयु के लिखे नोट की तरफ देखा।
    ______________________
    आरव माहिरा से कॉल पर बात कर रहा था। “डोंट वरी बेबी, ऐसा कभी नहीं होगा। आई बेट यू, मुझे ना तो तुमसे और ना ही किसी और लड़की से प्यार होगा।”
    “मुझसे प्यार करो तो चलेगा डार्लिंग लेकिन किसी और से प्यार करने के बारे में सोचा भी तो इन्हीं हाथों से उसकी जान ले लूंगी।” माहिरा ने कॉल्ड एक्सप्रेशन के साथ कहा।
    ★★★★
    हैलो फ्रेंड्स,
   काफी दिनों बाद यहां कुछ पब्लिश कर रही हूं। आपने यहां मेरे कंटेंट को काफी प्यार दिया है। उसका तहे से दिल से शुक्रिया। अभी आपने जो पढ़ा, वो एक नॉवेल का ट्रेलर था। कहानी भी बहुत इंटरेस्टिंग रहने वाली है। 
 इस कहानी के लगभग 22 भाग प्रकाशित हो चुके है। लेकिन कहानी मैने लेखनी के बजाय “पॉकेट नॉवेल रीडर“ एप पर डाली है। वहां आपको कहानी फ्री में मिलेगी और अगर पार्ट लॉक हुआ भी तो ads देखकर आप अनलॉक कर सकते है।

    अगर आपके पास में “पॉकेट नोवल रीडर“ नही है तो आप इंस्टॉल कर ले। वहां “tied by destiny” के नाम से सर्च करेगे तो कहानी मिल जाएगी।
    वहां आप मुझे फॉलो करके स्टोरी को अपनी लाइब्रेरी में एड कर लीजिएगा.. जब भी नया प्रकाशित होगा वहां आपकी लाइब्रेरी में दिख जाएगा। उम्मीद है आप मुझे सपोर्ट करेंगे और मेरी कहानी को प्यार देगे। आप वहां स्टोरी पर कर लाइक, कमेंट और रिव्यू भी कर सकते है। अगर आप लेखनी से वहां जा रहे है, तो प्लीज जरूर बताइए। 
थैंक्स... lots of love ❤️🤗

#लेखनी
#लेखनी_कहानी
#क

   18
4 Comments

Gunjan Kamal

16-Aug-2023 01:51 PM

👏👌🙏🏻

Reply

Jahnavi Sharma

16-Aug-2023 09:33 AM

थैंक्स 🤗

Reply

Aliya khan

15-Aug-2023 12:05 AM

यहाँ पर भी पार्ट डाले जिससे यहाँ लेखनी पर भी लोग पढ़े

Reply

Jahnavi Sharma

16-Aug-2023 09:33 AM

नई कहानी शुरू करूंगी यहां.. ये वही के हिसाब से लिखी है।

Reply